ज्योतिष अनुसार आज तक की सबसे बड़ी भविष्यवाणी! वर्ष 2017 में ख़त्म हो सकता है पाकिस्तान! हो जाएंगे 3 टुकड़े!!

आज तक की सबसे बढ़ी भविष्यवाणी! जुलाई 2017 में आखिरी सांस लेगा पाकिस्तान।

पाकिस्तान के नष्ट होने और उसके द्वारा महाविनाशकारी परमाणु अस्त्रों के प्रयोग की भविष्यवाणी मेदनी ज्योतिष द्वारा गणना करके जब वर्ष 2012 में पहली बार की गई थी तब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी अत: इस भविष्य वाणी की बहुत आलोचना की गयी थी किन्तु काल के प्रवाह मे आज यह भविष्यवाणी सत्य प्रतीत हो रही है।

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने दिनांक 19-09-2016 को अपने एक प्रेस इंटरव्यू में परमाणु हथियारों के प्रयोग की धमकी देते हुए उपरोक्त भविष्यवाणी की पुष्टि की है।

मेदनी ज्योतिष के सुदर्शन चक्र की ज्योतिषीय गणना के अनुसार भारत की कुण्डली का सुक्ष्म विश्लेषण करने के अनुसार स्वतंत्र भारत की जन्मकुंडली में कर्क राशिस्थ चन्द्र, सूर्य, बुध, शुक्र इकट्ठे होकर पाकिस्तान के मूलभाव से सटाष्टक योग बना रहे हैं।

pakistan-005_2016714173522

स्वतंत्र भारत की जन्मकुंडली बृषभ लग्न की है कुंडली के लग्न में ही राहू, द्वीतीय धनभाव में मारकेश मंगल, तीसरे पराक्रम भाव में चन्द्र, सूर्य, बुध, शुक्र और शनि, छठे शत्रु भाव में बृहस्पति और सातवें भाव में केतु बैठे हैं ! जिसके स्वामी स्वयं भगवान् सूर्य हैं, मेदिनी ज्योतिष में किसी भी राष्ट्र की जन्मकुंडली का लग्न, द्वीतीय, चतुर्थ, छठा और नवम् भाव अति महत्वपूर्ण होता है !

कारण यह है कि लग्न से उस देश की प्रगति, शासनसत्ता की ईमानदारी आदि, द्वीतीय भाव से धन, पडोसी राष्ट्रों से सम्बन्ध, चतुर्थ भाव से देश की जनता की मानसिक स्थिति और छठे भाव से ऋण, रोग और शत्रु के बारे में ज्ञात किया जाता है!

अगले पेज पर पढ़ें….. ज्योतिष क्या कहते हैं भारत के बारे में… 

पिछला पेज 1 of 3

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

Loading...
SHARE