अजय देवगन शहीद जवानों के परिवारों के लिए करने जा रहे हैं ऐसा काम जो आज तक किसी ने नहीं किया!!

उरी अटैक में शहीद हुए जवानों के परिवारों को एक शो की पूरी कमाई देंगे अजय देवगन! 

वैसे देखा जाये तो आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री 2 टुकड़ों में बंटी हुई है जंहा एक तरफ पकिस्तान से हमदर्दी रखने वाले घटिया लोग घुसे हुए हैं तो वंही देशभक्तों की भी कमी नहीं है चाहे अक्षय कुमार हो अनूपम खेर हों या अजय देवगन और बहुत लोग हैं। देशभक्ति के साथ साथ भी बहुत लोग अपनी तरह से मदद करने की कोशिश करते रहते हैं। इसी तरह अजय देवगन ने भी एलान किया है।

फिल्मकार-अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के एक शो की पूरी कमाई उरी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को देने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय ने कहा, ‘शिवाय के रिलीज डेट का जो सबसे बड़ा शो होगा उसकी कमाई उरी हमले के पीड़ित परिवार को दिया जाएगा।

ajay-devgan

अजय ने आगे कहा, ‘सभी डिस्ट्रीब्यूटर को कह दिया गया है कि पहले दिन के सभी शो के कलेक्शन की जानकारी दी जाए। सभी शो के कलेक्शन की जानकारी मिलने से यह पता चल जाएगा कि किस शो की कमाई सबसे ज्यादा हुई है। जिस शो की कमाई सबसे ज्यादा होगी उसे उरी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को दिया जाएगा।

और अजय देवगन ने क्या कहा अगले पेज पर पढ़िए…. 

पिछला पेज 1 of 2

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये Omnamahashivaya.com के साथ!

Loading...
SHARE