यदि आपका पतला, छोटा या टेढ़ा है? तो चिंता बिलकुल न करें.. जानिए ये 12 आयुर्वेदिक उपचार!!

जी हाँ यदि आपका लिंग पतला, छोटा या उसमे टेढ़ापन है है? तो चिंता करने की कोई बात नहीं है…. क्यूंकि अब आप आयुर्वेदिक पद्धति से घर बैठे उपचार कर सकते हैं!!  

अगर आपका लिंग छोटा या पतला है तो करें ये उपचार!! युवा काल में लिंग के आकार के प्रति चिंता एवं उत्सुकता लगभग हरेक पुरुष मे होती है, परन्तु यह ध्यान देने वाली बात है कि हर पुरुष के लिंग मे लंबाई, मुटाई तथा स्थिरता में भिन्नता तो अवश्य होती है पर इस भिन्नता का यौन संतुष्टी, गर्भाधारण तथा यौन क्षमता पर कोई प्रभाव नहीं पडता. वास्तव में स्त्री के योनि का उपरी एक तिहाई भाग ही यौन स्पर्श के प्रति संवेदनशील होता है।

penis-enhancement

उत्तेजित अवस्था मे यदि शिश्न की लंबाई केवल 2 से.मे. भी हो तो वह अपने यौन साथी को प्रयाप्त यौन आनंद प्रदान करा पाने मे सक्ष्म होता है. अतः आप चिंता ना करें और बहलाने वाले विज्ञापनों के चक्कर में पडकर अपने शिश्न की लंबाई, मोटाई एवं उत्तेजना बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन कदापि ना करें, इससे फायदा तो दुर नुकसान अवश्य हो सकता है।

पिछला पेज 1 of 5

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

Loading...
SHARE