भारत बना रहा है (KALI-5000) ब्रह्मास्त्र, हवा में चलाया तो उगलेगा आग और जमीन पर चलाया तो आ जाएगा भूकंप!!

KALI-5000- किलो एंपीयर लीनियर इंजेक्टर (Kilo Ampere Linear Injector)- 

पाकिस्तान और चीन। दोनों किस तरह हिंदुस्तान को घेरने की कोशिश कर रहे हैं ये छुपा नहीं है। दोनों अपनी मिसाइल ताकत बढ़ा रहे हैं। चीन के पास देंगफेंग मिसाइलें हैं तो पाकिस्तान के पास ही शाहीन-3 जैसी घातक मिसाइलें, लेकिन पाकिस्तान और चीन की इस मिसाइल ताकत को तबाह करने वाले हिंदुस्तान के एक सीक्रेट वेपन काली-5000 की योजना भी तैयार हो चुकी है।

KALI 5000 – भारत का अदृश्य तरंगों वाला ब्रह्मास्त्र:- 

इस सीक्रेट योजना के तहत जिस सीक्रेट वेपन को बनाने की कोशिश की जा रही है उसका नाम है काली (KALI-5000) यानी (Kilo Ampere Linear Injector)। भविष्य में युद्ध का तौर-तरीका बदलने की ताकत रखने वाला हिंदुस्तान का ये सीक्रेट हथियार लेजर गन नहीं है। India’s Electron Accelerated Pulse Power Gigahertz Microwave Beam Weapon ही KALI 5000 कहलाता है। ये एसीलिरेटर इलेक्ट्रान की ऊर्जा को इलेक्ट्रोमैग्नेटिक रेडिएशन में बदल कर हाई एनर्जी वाली तरंगों में बदल देता है।

screenshot_2016-07-21-12-29-31_1

हाई एनर्जी वाली ये तरंग दुश्मनों की मिसाइलों और लड़ाकू विमानों पर बेआवाज बिजली की तरह कहर बनकर टूटेगी और पल भर में दुश्मन को जला कर खाक कर देंगी। खबरों के मुताबिक काली पर लंबे वक्त से रिसर्च चल रहा है, इसके कुछ प्रोटोटाइप तैयार भी किए जा चुके हैं, लेकिन पूरी हथियार प्रणाली का विकास अभी भी जारी है और कुछ ही साल में ये पूरा हो जायेगा।

KALI 5000 – जो अवांछित हवाई जहाज और मिसाईल , रॉकेट समेत हर अवांछनीय वस्तु के इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिक सर्किट और चिपों को इलेक्ट्रॉन माईक्रोवेव तरंगों के शक्तिशाली झटके से फेल कर हमारे देश व सीमाओं की रक्षा करेगा।

aum-namah-shivaya

2 of 2अगला पेज

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये Omnamahashivaya.com के साथ!

Loading...
SHARE