ऐसे 11 सपने जो बताते हैं कि आप जल्द ही धनवान होने वाले है:- जानिए इनके बारे में!!

3. लाल साडी वाली महिला :-

यदि आप किसी काम से कहि जा रहे है और रास्ते में आपको लाल साडी पहने, श्रृंगार किये हुए कोई स्त्री दिख जाती है तो यह इस बात को स्पष्ट करता है की वह आपके सामने महालक्ष्मी का रूप लेकर आई है। तथा निश्चित तोर पर आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।

2011-wedding-saree-design-photos

4. फूल दिखाई देना :-

सुबह उठते ही अपने सामने गन्ने को देखना धन प्राप्ति का संकेत है। इसके अलावा मोर, श्रीफल, फूल या फूलों की माला देखना भी शुभ संकेत कहा जाता है।

download

5. कन्या का सिक्का देना :-

हमारे हिन्दू शास्त्रों एवं धर्मग्रंथो में शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी का दिन बताया है और अगर इस दिन आपको कोई कन्या सिक्का पकड़ाए तो वह आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध हो सकता है। इस सिक्के के जरिये आपके ऊपर धन के वर्षा संभव है।

durga-550aa4b81fca9_l

6. गाय का दिखना :-

यदि आपको घर से बहार निकलते है गाय दिखाई देती है तो यह शुभ संकेत माना जाता है, विशेषकर सफेद रंग की गाय को ही शुभ संकेत माना गया है। काले रंग की गाय को देखने से कोई ख़ास लाभ प्राप्त नहीं होता।

3

7. सफेद रंग का सांप दिखाई देना :-

यदि आपको अपने सपने सफेद रंग अथवा सुनहरे रंग का सर्प दिखाई देता है तो यह इस बात इस बात की ओर इशारा करता है की आपके ऊपर माँ लक्ष्मी की कृपा बरस रही है। तथा संभव है की अति शीघ्र है आपको कोई बड़ी सम्पति हाथ लगने वाली है।

download (2)

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये Omnamahashivaya.com के साथ!

Loading...
SHARE