जानिये कैसे करें आयुर्वेदिक पद्धति से घर बैठे कैंसर का रामबाण इलाज़!!!

दोस्तों कैंसर हमारे देश मे बहुत तेज़ी से बड़ रहा है। हर साल 10 से 20 लाख लोग कैंसर से मर रहे है और हर साल नए केस आ रहे है। और सभी डॉक्टर्स हाथ-पैर डाल चुके है।

कैंसर के मरीज़ की अधिकतर कैंसर से डेथ नही होती है, जो उपचार उसे दिया जाता है उससे उसकी डेथ जल्दी हो जाती है। कैंसर से ज्यादा खतरनाक है कैंसर का उपचार, उपचार कैसा है? आप सभी जानते है..सभी बड़े हॉस्पिटल्स में कैंसर के मरीजों को सबसे पहले कीमोथेरेपी, रेडियोथेरेपी, कोबाल्ट-थेरेपी दे दिया जाता है।

अब इन थेरेपी में क्या होता है के शारीर की जो प्रतिरोध शक्ति है, वो बिलकुल समाप्त हो जाती है। जब कीमोथेरेपी दिए जाते है तो डाक्टर ये बोलते है की हम कैंसर के सेल को मारना चाहते है लेकिन होता क्या है अच्छे सेल भी उसी के साथ मर जाते है। अगर कोई भी रोगी जो कीमोथेरेपी लेने के बाद इस आयुर्वेदिक उपचार को करता है तो वो नहीं बच पाता। लेकिन इसका उल्टा भी है.. बिना कीमोथेरेपी लिए हुए कोई भी रोगी इस आयुर्वेदिक उपचार को करता है तो 2nd और 3rd स्टेज के कैंसर तक को भी ये उपाय ठीक कर देता है!

आज कल के डॉक्टरं आपको भूल-भुलैया में रखता है अभी 6 महीने में ठीक हो जायेगा 8 महीने में ठीक हो जायेगा लेकिन अंत में वो मर ही जाता है , कभी हुआ नही है के कीमोथेरेपी लेने के बाद कोई बच पाया हो। आपके घर परिवार में अगर किसी को कैंसर हो जाये तो ज्यादा खर्चा मत करिए कियों की जो खर्च आप करेंगे उससे मरीज का तो भला नही होगा उसको इतना कष्ट होता है की आप कल्पना नही कर सकते।

उसको जो इंजेक्शन दिए जाते है, जो गोलियां खिलाई जाती है, उसको जो कीमोथेरेपी दी जाती है उससे सारे बाल उड़ जाते है, भौं के बाल उड़ जाते है, चेहरा इतना डरावना लगता है के पहचान में नही आता ये अपना ही आदमी है? इतना कष्ट क्यों दे रहे हो उसको ? सिर्फ इसलिए के आपको एक अहंकार है के आपके पास बहुत पैसा है तो उपचार कराके ही मानुगा!

US-Scientists-Find-That-Chemotherapy-Boosts-Cancer-Growth

पिछला पेज 1 of 3

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

Loading...
SHARE