इंसान के बुरे वक्त में, किसी चमत्कार से कम नहीं है, भगवान भोलेनाथ का यह मंत्र!!

हर सुबह इस मंत्र का जाप एक बार जरूर करें

भगवान शिव जब किसी को वरदान भी देते हैं तो सोचते नहीं कि वह क्या कर रहे हैं इसलिए कहते हैं कि भोलेनाथ को खुश करना सबसे आसान काम है। भोलेनाथ को प्रसन्न करना आसान काम है अगर भोलेनाथ प्रसन्न हो जाए तो हमारी काया पलट देते हैं रंक को राजा बना देते हैं। इसलिए आज हम इस आर्टिकल में भोलेनाथ का वह मंत्र आपको बताने वाले हैं अगर आपका समय काफी बुरा चल रहा है तो सुबह-सुबह इस मंत्र का जाप करने से आपको काफी लाभ होने वाला है अगर आप भोलेनाथ के भक्त हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा है कि आप सुबह सुबह इस मंत्र का जाप जरूर करें।

आइए जानते हैं भोलेनाथ के उस मंत्र के बारे में जिसे सुबह-सुबह जाप करने से आपका अच्छा समय शुरू हो जाता है अगर आप अपने समय से परेशान हैं अपने जीवन में आने वाली परेशानियों से परेशान है तो इस मंत्र का जप जरूर करना। कहते हैं कि भगवान शिव अगर किसी को देते हैं तो छप्पर फाड़ कर देते हैं। आइए जानते हैं भगवान शिव का वह मंत्र जिसे जाप करने से आपका बुरा समय अच्छे समय में बदल जाएगा.

भगवान भोलेनाथ को खुश कैसे करें

देवों के देव महादेव को खुश करना काफी आसान है हमें सिर्फ उठकर सुबह उठकर सबसे पहले शिवजी की आराधना करनी है  उनका ध्यान करना है अगर हमेशा करते हैं तो भगवान शिव काफी प्रसन्न होते हैं। आज हम मंत्र आपको बताने वाले हैं इस मंत्र का जाप अगर करेंगे तो भगवान शिव आप से अपने आप प्रसन्न हो जाएंगे बस शर्त यह है कि आप सांप मन से इस मंत्र का जाप करें।

किसी चमत्कार से कम नहीं है यह मंत्र

कहते हैं कि भोलेनाथ को मना लिया तो किसी और को मनाने की जरूरत नहीं एक देवों के देव महादेव को मना लिया तो किसी और देव को खुश करने की जरूरत नहीं। महादेव को खुश करने का आसान सबसे आसान उपाय यही है कि आप इस मंत्र का जाप करें मैं नीचे आपको मंत्र लिखकर दे रहा हूं इस मंत्र का जाप आप सुबह मॉर्निंग में उठने के बाद जरूर करें।

द: स्वप्नदु: शकुन दुर्गतिदौर्मनस्य,

दुर्भिक्षदुर्व्यसन दुस्सहदुर्यशांसि।

उत्पाततापविषभीतिमसद्रहार्ति,

व्याधीश्चनाशयतुमे जगतातमीशः।।

यह मंत्र जो मैंने ऊपर लिखा है इस मंत्र को अगर आप सुबह-सुबह जाप करते हैं तो आप के ऊपर शिवजी के एक अहम कृपा बनी रहेगी आपका जो बुरा समय चल रहा है वह समय अच्छे में बदल जाएगा अगर आप शिव जी को मानते हैं इस मंत्र का जाप हर रोज सुबह जरूर करें।

बदल जाती है किस्मत शिव को मनाने से

हमने तो सुना है कि शिवजी को मनाने से हमारी किस्मत में बहुत बदलाव होता है अगर हम बहुत परेशान हैं तो हमारी जिंदगी में खुशहाली आ जाती है इसलिए शिवजी को मनाना बहुत जरूरी है हमने जो आपको मंत्र दिया है इस मंत्र का जाप करें और हमेशा शिव से अच्छे काम के काम ना करें।

अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आगे भी शेयर करें अगर यह आर्टिकल आप फेसबुक पर पढ़ रहे हैं तो हमें फॉलो जरूर करें।

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये Omnamahashivaya.com के साथ!

Loading...
SHARE