देखिये सुल्तान मूवी की ये 7 गलतियां जो आपको उल्लू बना के चली गयी गयीं!!

सलमान भाई की बात ही अलग है। उनकी हर एक फिल्म साल की सबसे चर्चित फिल्मों से एक होती है। चाहे सब्जेक्ट कुछ भी हो, सलमान भाई उसे चर्चा का विषए बना ही देते हैं।

और आजकल सबकी ज़ुबान पर उनकी ‘सुल्तान’ का ही नाम है। काफ़ी परेशानियों के बाद यह मूवी इश्स हफ्ते रिलीस हुई और सभी कह रही हैं की यह भाईजान की आजतक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है।

Featured

सिर्फ़ उनके फँस ही नहीं बोल रहे, क्रिटिक्स भी सलमान भाई के मुरीद हो गये हैं और कह रहे हैं की इस फिल्म के लिए सलमान को पुरस्कार ज़रूर मिलने चाहिए।

पर क्या आप जानते हैं की सलमान भाई की ये ब्लॉकबसटर भी ग़लतियों से भारी पड़ी हैं?

1.) सुल्तान के पोस्टर में ही थी गलतियां:-

अगर आप थोड़ा ध्यान दे तो आपको पता चलेगा की इंस्टाग्राम का लोगो ही ग़लत छपा है। भले ही यह छोटी सी ग़लती है, पर जनाब ये ज़रूर बतती है की इस फिल्म मेी काम करने वेल बड़े ही ग़ैरज़िम्मेदार थे।

11

2. IRI कौन सा देश है भाई ?

यह सीन फिल्म में तब आता है जब सलमान स्वर्ण पदक के लिए लड़ रहे होते हैं। पर स्कोरबोर्ड पर IRI का होना बड़ा कन्फ्यूज़ करता है। आख़िर किस देश के रेस्लर से लड़ रहे हैं सलमान?

12

3. क्या सलमान और अनुष्का ने सच में अच्छी कलाकारी की?

जी हाँ, बाहर के लोग भले ही सलमाना और अनुष्का के काम के मुरीद हो जायें, हरियाणा के लोग इनकी हरियानवी सुनकर ठहाके ही लगाएँगे।

13

4. यह तो बिल्कुल ही नमूनगिरी हो गयी:-

फिल्म के एक सीन में सलमान स्कूल के बच्चों को अपनी स्कूटर ले जाते दिखते हैं। पर उसके अगले ही पल, वह ुंकव गन्ने का जूस पीला कर बीच सड़क पर अकेला छ्चोड़ कर चले जाते हैं। यह आख़िर था क्या?

14

5.सलमान की मूर्ति:-

क्या आपको वा सच में सलमान जैसी दिखती है क्या?

15

6. ट्रक को उठाने वाला सीन:-

सलमान की फिल्मों की यह ख़ास बात है की सलमान को उनमें बड़ा ही बलशाली दिखाया जाता है। पर यह क्या बात हुई की वो एक सेकेंड में बिना किसी मदद के ट्रक को गड्ढे से बाहर निकाल देते हैं!

16

7. सलमान की परछाई

गौर से देखिए, आपको सलमान और उनकी परछाई में कुछ गड़बड़ सा नहीं दिखता है?

17

Source: Being Indian

omnhshiv

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

Loading...
SHARE