सेना ने लिया मंदीप की हत्या का बदला: उड़ाई पाकिस्तान की 4 पोस्ट और ठोके 55 से ज्यादा आतंकी!!

केरन सेक्टर में एलओसी के पार पलटवार में पाकिस्तान की 4 पोस्ट तबाह, भारी नुकसान होने की खबर:- 

भारतीय जवान मंदीप सिंह की हत्या और उनके शव को आतंकियों द्वारा क्षत-विक्षत किए जाने के बाद भारतीय सेना ने पलटवार किया है। भारतीय सेना ने शनिवार शाम पाकिस्तान की तरफ भारी गोलीबारी शुरू की। सेना की इस कार्रवाई में केरन सेक्टर में पीओके के पार पाकिस्तान के 4 पोस्ट पूरी तरह से तबाह हो गए। सेना ने 4 पोस्ट तबाह किए जाने की पुष्टि की है और 55 से ज्यादा आतंकी मरे जाने की संभावना व्यक्त की है। साथ ही सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तानी इलाके में भारी नुकसान होने की खबर है।

130465-loc

जवान मंदीप सिंह की बर्बर हत्या के बाद देश में भारी आक्रोश है। 

गौरतलब है कि कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकवादियों ने शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत कर दिया। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया।

ani

आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए। उन्होंने कहा कि यह घटना दिखाती है कि पाकिस्तान में आधिकारिक और अनाधिकारिक संगठनों में बर्बरता की कितनी पैठ है। उन्होंने कहा कि घटना का उचित जवाब दिया जाएगा।

अगले पेज पर पढ़ें मनदीप के परिवार वालों ने क्या कहा…. 

पिछला पेज 1 of 3

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये Omnamahashivaya.com के साथ!

Loading...
SHARE