जानिए जोधा और अकबर के विवाह की एतिहासिक सच्चाई:- जो कभी हुआ ही नहीं!!!

क्या आप जानते हैं, जोधाबाई का विवाह अकबर से कभी हुआ ही नहीं था:- यह एक एतिहासिक सच्चाई है इसे पूरा पढ़े….

यह विडंबना ही है कि विश्व को ज्ञान देने वाले भारत को ही दुनिया का सबसे झूठा इतिहास पढ़ाया जा रहा है। महाराणा प्रताप और भगत सिंह को आतंकी तो विश्व के सबसे क्रूर और अतातई में से एक अकबर की महानता के गीत गाये जाते हैं। भारत की इतिहास की किताबों में अकबर पर पूरे अध्याय होते है और अन्दर कही दो पंक्तियाँ महाराणा प्रताप पर भी होती है। मसलन वो कब पैदा हुए, कब मरे, कैसे विद्रोह किया, और कैसे राजपूत ही उनके खिलाफ थे।

4Ln037Y

दोस्तों आप जौधा अकबर टीवी सिरियल के बारे मे जानते होंगे। जौधा अकबर पर एक फिल्म भी बन चुकी है। दरसअल टीवी सिरियल के अंदर जो दिखाया जा रहा है। वह सच नहीं है। आप अकबर के बारे मे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं। इस टीवी सिरियल का पहले भी विरोध हो चुका है। ‌‌‌इतिहास के अंदर जौधा शब्द का कोई उल्लेख नहीं मिलता है। यानि इस सिरियल के अंदर जो कुछ दिखाया जा रहा है वो झूठा है। यह टीवी सिरियल वाले अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिये ऐसा कर रहे हैं। बड़े अफसोस की बात तो यह है कि इस टीवी सिरियल के अंदर बहुत सी बातों को ‌‌‌धर्मविरोधी दिखाया गया है।

आगे पढ़ें आखिर किससे हुआ अकबर का विवाह….

पिछला पेज 1 of 4
आगे पढ़ने के लिए अगला पेज पर क्लिक करें

SHARE

हिन्दू धर्म, ज्योतिष एवं स्वास्थ्य की लगातार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें और ट्विटर पेज फॉलो करें!! और बने रहिये ॐनमःशिवाय.कॉम के साथ!!

Loading...
SHARE